KALTAK NEWS DAILY

Gopichand की आने वाली फिल्म “Bhimaa” पोस्टर में एक Police की भूमिका में देखने को मिलेगा

admin
4 Min Read

एक्शन हीरो गोपीचंद ‘पक्का कमर्शियल’ और ‘रामबनम’ जैसी कई असफल फिल्मों के बाद फिर से लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपनी आगामी फिल्म ‘भीमा’ पर भरोसा कर रहे हैं। एक हिंदी वितरक का कहना है, ”उनकी आगामी फिल्म ‘भीमा’ ने अभी तक हिंदी डबिंग अधिकारों के लिए सौदा पूरा नहीं किया है,” वह कहते हैं, ”उनकी पिछली कुछ फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं और इससे उनके हिंदी डबिंग बाजार पर काफी असर पड़ा है।”

Bhimaa

अभिनेता गोपीचंद अपनी फिल्म ‘भीमा’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म निर्माता ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर लॉन्च किया। गोपीचंद, प्रिया बहवानी शंकर, मालविका सहर्मा, नासर, वेनेला किशोर सहित अन्य अभिनीत फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Bhimaa

 

अभी कुछ साल पहले गोपीचंद की फिल्में हिंदी बाजार में हॉट केक की तरह बिक रही थीं लेकिन अब हालात उलट गए हैं। “उनकी फिल्में एक समय में 10 और 12 करोड़ रुपये में बिकती थीं, लेकिन अब कोई खरीदार नहीं है। उनकी आने वाली फिल्मों के निर्माताओं को प्रति फिल्म 5 से 6 करोड़ रुपये मिल सकते हैं, बशर्ते वे फिल्म को प्रचार में बढ़ावा दें और उन्हें इस रूप में प्रदर्शित करें।” अद्वितीय एक्शन फिल्में, अन्यथा यह मुश्किल हो जाएगा,” वह बताते हैं। वह स्वीकार करते हैं कि तेलुगु एक्शन फिल्मों ने सिनेमाघरों और छोटे पर्दे पर हिंदी फिल्म दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ बनाई है। उन्होंने आगे कहा, “‘जवान’ और ‘एनिमल’ जैसी धमाकेदार एक्शन वाली बॉलीवुड फिल्मों के साथ, हिंदी दर्शकों की रुचि धीरे-धीरे कुछ तेलुगु नायकों में कम हो रही है।”

Bhimaa

टीज़र हमें एक्शन से भरपूर फिल्म की एक झलक देता है। 1 मिनट लंबे टीज़र की शुरुआत भगवत गीता के एक श्लोक से होती है। फिल्म एक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है और गोपीचंद एक पुलिस अधिकारी की तरह अपनी एंट्री करते हैं और कहानी से पता चलता है कि वह जमीन पर मौजूद राक्षसों से भी बड़े हैं और वह राक्षसों पर हमला करके लोगों के रक्षक बनने के लिए वहां मौजूद हैं। फिल्म के टीजर में गोपीचंद बैल की सवारी भी करते हैं.

Bhimaa

हर्ष द्वारा निर्देशित, फिल्म के कलाकारों में गोपीचंद, नरेश, पूर्णा, रघु बाबू, मुकेश तिवारी, श्रीनिवास राव और अन्य शामिल हैं और फिल्म का संगीत रवि बसरूर द्वारा तैयार किया गया है। निर्माताओं ने अभी भी फिल्म की कहानी को गुप्त रखा है और उन्होंने अभी भी फिल्म की कहानी के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी है। रिलीज डेट भी अभी तय नहीं हुई है लेकिन उम्मीद है कि यह इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बीच, गोपीचंद कॉमेडी के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मशहूर निर्देशक श्रीनु वैतला के साथ एक फिल्म भी कर रहे हैं और अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर में भी अपनी ताकत दिखानेजा रहे हैं।

 

Director

Harsha. A

Star Cast 

Tottempudi Gopichand

Priya Bhavanishankar

Malavika Sharma

Nassar

Vennela Kishore

Raghu Babu

Mukesh Tiwari

 

Toyota Fortuner New Model दमदार प्रदर्शन करते हुए नया नया अपडेट किया गया है 

Share this Article
2 Comments